IDFC First Bank: एरिया सेल्स मैनेजर की वैकेंसी निकाली, ग्रेजुएट करें अप्लाय, जॉब लोकेशन दिल्ली

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

IDFC FIRST Bank :

IDFC First Bank ने एरिया सेल्स मैनेजर के पोस्ट पर वैकेंसी निकाली है। इस पोस्ट पर शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट को तय किए गए एरिया में बिजनेस पोर्टफोलियो तैयार करना होगा। यह जॉब कलेक्शन डिपार्टमेंट में है।

IDFC First Bank

IDFC : एक नया भारतीय निजी क्षेत्र का बैंक है जो आईडीएफसी इंफ्रास्ट्रक्चर फाइनेंस कंपनी का एक हिस्सा है। बैंक कॉर्पोरेट और निजी दोनों ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है। आईडीएफसी फर्स्ट ऑनलाइन बैंकिंग विभिन्न नेटबैंकिंग सुविधाएं प्रदान करती है जैसे बिल भुगतान करना, बैंक खाते खोलना, पैसा जमा करना, ऋण स्वीकृतियां प्राप्त करना, खाता विवरण प्राप्त करना और भी बहुत कुछ। आप अन्य आवश्यक बैंकिंग सुविधाएं जैसे व्यक्तिगत ऋण, गृह ऋण, एनआरआई बचत खाता, सावधि जमा, क्रेडिट कार्ड इत्यादि प्राप्त कर सकते हैं। आइए अब आईडीएफसी फर्स्ट बैंक नेटबैंकिंग सुविधाओं पर नजर डालें।

IDFC BANK रोल और रिस्पॉन्सिबिलिटी :

  • मार्केट से चैनलों की सोर्सिंग और मैनेजिंग करना, ताकि उनसे बिजनेस बनाया जा सके।
  • डिलिंगक्वन्सी और रिजेक्शन को कम करके मार्केट से क्वीलिटी पोर्टफोलियो सुनिश्चित करना।
  • रिटेल एसेट्स, प्रोडक्ट्स, ऑपरेशन्स और करेंट मार्केट ट्रेंड्स का एक्टेंसिव नॉलेज और अंडरस्टैंडिंग होनी चाहिए।
  • बदलते मार्केट ट्रेंड्स को आइडेंटिफाई करना और बिजनेस बनाने के लिए चैनल डेवलपमेंट और हाई क्वालिटी वाली कस्टमर सर्विस प्रोवाइड करना।
  • ऑपरेशनल एफिशिएंसी और हाई क्वालिटी कस्टमर सर्विस को बढ़ावा देने के लिए रिटेल बैंकिंग बिजनेस में प्रॉसेस और पॉलिसी में सुधार की सिफारिश करना।

Managerial and Leadership Responsibilities:

  • कस्टमर सेंट्रिसिटी, इनोनेशन, कंप्लायंस और इंटिग्रिटी को बढ़ावा देने के लिए सीनियर टीम मेंबर्स को मेंटर करना और कोच करना।
  • कस्टमर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए ऑटोमेशन और डिजिटल एनेबलमेंट पर ध्यान केंद्रित करना और टीम का भी ध्यान केंद्रित करने के लिए ऐसा वातावरण बनाना।
  • बैंक के रैपिड ग्रोथ टार्गेट को पूरा करने के लिए बेस्ट इन-क्लास टैलेंट को अट्रैक्ट करना और अपने साथ बनाए रखना।

Educational Qualification:

  • इस पोस्ट पर अप्लाय करने के लिए कैंडिडेट को किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट होना चाहिए।

Experience:

  • कैंडिडेट के पास 5 से 10 सालों का एक्सपीरियंस होना चाहिए।

IDFC First Bank: जॉब लोकेशन

  • इस पोस्ट की जॉब लोकेशन दिल्ली है ।

अप्लाय करने का डायरेक्ट लिंक : APLY NOW

आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस पोस्ट के लिए अप्लाय कर सकते हैं।

IDFC First Bank: कंपनी के बारे में अधिक जानकारी यहा देखे

IDFC फर्स्ट बैंक (पूर्व में IDFC बैंक) एक प्राइवेट सेक्टर का बैंक है। यह 18 दिसंबर, 2018 को इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट फाइनेंस कंपनी और कैपिटल फर्स्ट, एक इंडियन नॉन-बैंक फाइनेंसिअल इंस्टीट्यूशन के विलय से बना। इसका हेडक्वार्टर मुंबई में है। यह सेविंग अकाउंट पर मंथली इंटरेस्ट क्रेडिट और इसके अलावा डायनमिक और कम एनुअल परसेंटेज रेट के साथ लाइफ टाइम फ्री क्रेडिट कार्ड को ऑफर करने वाला पहला यूनिवर्सल बैंक है।

ऐसी भर्ती, परिणाम और नौकरियों के बारे में ताजा अपडेट पाने के लिए हमारी वेबसाइट sscpur.com पर आते रहें और दैनिक अपडेट प्राप्त करें। धन्यवाद

Join WhatsApp Group!