AIBE 18 Answer Key 2023: आंसर की आज ही जाहेर होगी, अपडेट यहां से जाने

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

AIBE 18 Answer Key 2023: एआईबीई 18 उत्तर कुंजी 2023 आज, 11 दिसंबर, 2023 को आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। जिन लोगों ने परीक्षा दी, वे वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं कि क्या कोई अपडेट या अधिक जानकारी है।

AIBE 18 answer key 2023

भारत में वकीलों के लिए परीक्षाओं की देखरेख करने वाली संस्था, जिसे बार काउंसिल ऑफ इंडिया कहा जाता है, आज अपनी वेबसाइट पर एक हालिया परीक्षा के उत्तर डालेगी। जिन लोगों ने परीक्षा दी, वे उत्तर देख सकते हैं और उन्हें डाउनलोड कर सकते हैं। यदि उन्हें लगता है कि कोई भी उत्तर गलत है, तो वे संगठन को बता सकते हैं और इसे बदलने के लिए कह सकते हैं।

अन्य विवरण

10 दिसंबर 2023 को AIBE 18 नाम का एक बड़ा टेस्ट पूरे देश में अलग-अलग जगहों पर बहुत सारे लोगों को दिया गया. परीक्षण के बाद, वे सभी सही उत्तरों के साथ एक विशेष शीट देंगे जिसे कंप्यूटर पर पढ़ा जा सके। परीक्षण में प्रश्नों के प्रत्येक सेट के लिए शीट के अलग-अलग संस्करण हैं।

एआईबीई 18 परीक्षा उत्तर कुंजी 2023 एसे डाउनलोड करे

  • एआईबीई की आधिकारिक वेबसाइट allindiabarexanation.com पर जाएं|
  • होमपेज पर उपलब्ध AIBE XVIII (अंग्रेजी SET-A, SET-B, SET-C और SET-D) की उत्तर कुंजी डाउनलोड करें।
  • पीडीएफ पर क्लिक करें और अपने कंप्यूटर स्क्रीन पर प्रदर्शित उत्तर कुंजी की जांच करें|
  • इसे डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए इसका प्रिंटआउट ले लें।

जो लोग एआईबीई 18 में भाग लेना चाहते हैं उन्हें अधिक अपडेट और जानकारी के लिए नियमित रूप से यहां या आधिकारिक वेबसाइट देखते रहना चाहिए।

ऐसी भर्ती, परिणाम और नौकरियों के बारे में ताजा अपडेट पाने के लिए हमारी वेबसाइट sscpur.com पर आते रहें और दैनिक अपडेट प्राप्त करें। धन्यवाद

Join WhatsApp Group!