DU Recruitment 2024: डीयू में नोन-टीचिंग पदों पर भर्ती, 10वीं पास वालो को भी मिल रही नौकरी, इंतेजार किसका कर रहे हो जल्द ही करे आवेदन, यहां से

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DU Recruitment 2024: दिल्ली विश्वविद्यालय ने गैर-शिक्षण पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती अभियान के तहत दिल्ली विश्वविद्यालय के श्री अरबिंदो कॉलेज (मॉर्निंग) में गैर-शिक्षण पदों पर योग्य उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी।

DU Recruitment 2024: डीयू में नोन-टीचिंग पदों पर भर्ती, 10वीं पास वालो को भी मिल रही नौकरी, इंतेजार किसका कर रहे हो जल्द ही करे आवेदन, यहां से

DU Non-Teaching Recruitment 2024: दिल्ली विश्वविद्यालय ने गैर-शिक्षण पदों पर भर्ती निकाली है। संस्थान नें भर्ती से जुड़ा नोटिस आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित किया है। इस भर्ती अभियान के तहत दिल्ली विश्वविद्यालय के श्री अरबिंदो कॉलेज (मॉर्निंग) में गैर-शिक्षण पदों पर योग्य उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी। आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 मार्च, 2023 है। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.aurobindo.du.ac.in पर अधिसूचना देख सकते हैं।

रिक्ति विवरण

उम्मीदवार लाइब्रेरियन और शारीरिक शिक्षा निदेशक के पद के लिए https://rec.uod.ac.in/ पर और अन्य गैर-शिक्षण पदों के लिए https://dunt.uod.ac.in/index.php/site/login पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती अभियान कॉलेज में 36 गैर-शिक्षण पदों को भरने के लिए चलाया जा रहा है।

लाइब्रेरियन01 पद
निदेशक शारीरिक शिक्षा01 पद
वरिष्ठ निजी सहायक01 पद
सहायक02 पद
कनिष्ठ सहायक05 पद
प्रयोगशाला परिचारक16 पद
लाइब्रेरी अटेंडेंट10 पद

यह भी पढेंं: ONGC Recruitment 2024: एईई के पदों पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन, 1.8 लाख सैलरी

BPSC Exam 2024: बिहार में हेडमास्टर, हेडटीचर पदों पर बंपर भर्ती, 40000+ से भी जयादा पदों पर भरती, इस तिथी से शुरू होगा पंजीकरण

शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए 10वीं पास से लेकर मास्टर डिग्री तक वाले उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं। सभी पदों के लिए पात्रता मानदंड अलग-अलग हैं, इसलिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले अधिसूचना अवश्य पढ़ें।

आवेदन शुल्क

यूआर/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए शुल्क 500 रुपये निर्धारित है। एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी श्रेणियों और महिला आवेदकों को आवेदन शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है।

Join WhatsApp Group!